Top News

UP Govt Job Notification-यूपी में 72000 नई सरकारी भर्तियों का ऐलान मुख्यमंत्री ने लगाई मोहर

UP Govt Job Notification-यूपी में 72000 नई सरकारी भर्तियों का ऐलान मुख्यमंत्री ने लगाई मोहर
UP Govt Job Notification-यूपी में 72000 नई सरकारी भर्तियों का ऐलान मुख्यमंत्री ने लगाई मोहर

Up Govt Job Notification:
उत्तर प्रदेश में नई भर्तियों को लेकर लगातार ऐलान हो रहे हैं और फिर से अभी 72000 सरकारी पदों का ऐलान हो चुका है। उत्तर प्रदेश में 72000 पदों पर सरकारी भर्तियां होगी इसके लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने खुद मोहर लगा दिया है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के इन फैसले से अभ्यर्थियों ने बहुत ज्यादा खुश नजर आ रहे हैं। उत्तर प्रदेश में काफी लंबे समय से अभ्यर्थियों का भारती का मांग भी कर रहे थे लेकिन अभ्यर्थियों की मांगों को पूरा किया जा चुका है और भर्ती अभ्यर्थियों के लिए बहुत बड़ी खुश खबरी यह है क की अगर आपने सिर्फ 12वीं पास या पोस्ट ग्रेजुएट है तो आपके लिए 72000 पदों पर भारतीयों का ऐलान हो चुका है। इसमें आप अपना फार्म निवेदन कर सकते हैं और या सरकारी पद है यानी की सरकारी वेतन आपको मिलेगा पूरी जानकारी आप को मिलने जा रही है।

Up New Vacancy 2023-24 Latest News: उत्तर प्रदेश में अगर आप नई भर्तियों का इंतजार कर रहे हैं तो यह खुशखबरी आपके लिए काफी महत्वपूर्ण होने जा रही है सबसे पहले आप सभी को बता देते हैं उत्तर प्रदेश में 12वीं पास या ग्रेजुएट पास उम्मीदवारों के लिए उत्तर प्रदेश पुलिस विभाग 72000 पदों पर भारतीयों का विज्ञापन जारी करने वाला है आप सभी को बता देते हैं कि एक बड़ा ऐलान यहां हो चुका है की PAC के कुल 10000 पदों पर भारतीयों होगी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तरफ से ऐलान किया गया है। PAC के 10584 पदों पर सीधी भर्ती प्रक्रिया जल्द शुरू होने जा रही है। PAC में पदोन्नति विसंगतियों को भी दूर कर दिया गया है आप जो खाली पद है उन पर भारतीय होगी हिस्से में उन को मौका मिल सकता है जिन्होंने 12वीं को पास कर लिया है और अधिक जानकारी के लिए हमर साथ बने रहें।

Up Police Department इन पदों पर करेगा भारतीय:आप सभी की जानकारी के लिए बता देते हैं उत्तर प्रदेश पुलिस विभाग 62000 पदों पर कांस्टेबल की भर्तियां जारी करेगा और दरोगा की भर्तियां जारी करेगा जिसमें से सब इंस्पेक्टर के 2469 पद है। जेल बॉर्डर के 2833 पद है, पुलिस रेडियो ऑपरेटर के 2630 पद है। कंप्यूटर ऑपरेटर के 872 बाद है, लिपिक स्वर्ग के 545 पद है। कंप्यूटर प्रोग्रामर के लिए 55 पद है वह अन्य और भी ढेर सारे पदों पर भारतीय होगी इसके अलावा PAC के 10000 पदों पर सम्मिलित है और इन सभी पदों को जोड़ लिया जाए तो कुल 72000 पदों पर उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती एवं पदोन्नति बोर्ड भारतीयों का नोटिफिकेशन जारी करने जा रहा है। इस तरह का और ज्यादा जानकारी के लिए या लगातार अपडेट के लिए हम लोग का व्हाट्सएप ग्रुप में ज्वाइन कर सकते हैं।

Post a Comment

Previous Post Next Post