Top News

Government job 2024:10 वीं पास पा सकते हैं सरकारी नौकरी, 63 हजार रुपये तक सैलरी, जानें डिटेल

Government job 2024:10 वीं पास पा सकते हैं सरकारी नौकरी, 63 हजार रुपये तक सैलरी, जानें डिटेल।

Post Office Recruitment 2024:भारतीय डाक विभाग में सरकारी नौकरी पाने का सुनहरा मौका है। अगर आप 10वीं पास कर चुके हैं और सरकारी नौकरी चाहते हैं तो भारतीय डाक विभाग की इस भारती का फायदा उठा सकते हैं उत्तर प्रदेश सर्किल में 78 रिक्तियां भारी जाएगी इच्छुक और योग्य उम्मीदवार विभाग की आधिकारिक वेबसाइट www.indiapost.gov.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं नोटिफिकेशन जारी होते ही आवेदन प्रक्रिया शुरू हो गई आवेदन करने की तारीख 16 फरवरी है।

आयु सीमा:भर्ती के लिए आयु न्यूनतम 18 वर्ष और अधिकतम 27 वर्ष होनी चाहिए। विभिन्न श्रेणियों के आवेदकों को सरकारी नियमों के अनुसार आयु में छूट मिल सकती है।

Post Office Recruitment 2024 शैक्षणिक योग्यता:भर्ती के लिए इच्छुक उम्मीदवारों को किसी मान्यता प्राप्त बोर्ड या संस्थान से 10वीं पास होना चाहिए। इसके अलावा, आवेदकों के पास वैध हेवी मोटर ड्राइविंग लाइसेंस और कम से कम 3 साल का ड्राइविंग अनुभव होना चाहिए।


वेतन प्रक्रिया: भर्ती के लिए चयनित लोगों को वेतन लेवल-II के अनुसार ₹19900 से ₹63200 प्रतिमा तक वेतन मिलेगा।

Post Office Recruitment 2024 चयन प्रक्रिया:


लिखित परीक्षा

चालन परीक्षा

प्रायोगिक परीक्षण

दस्तावेज़ सत्यापन

चिकित्सा परीक्षण

Post Office Recruitment 2024:ड्राइवर की सरकारी नौकरी पाने का मौका है। आपको ऑनलाइन आवेदन करना होगा और इस फॉर्म को कार्यालय में भेजना होगा।

फॉर्म कहां जमा करना है ? आवेदकों को सभी आवश्यक दस्तावेजों के साथ आवेदन पत्र का प्रिंट आउट लेना होगा और इसे प्रबंधक (जी.आर.ए), मेल मोटर सेवा कानपुर, जीपीओ कंपाउंड, कानपुर -20801, उत्तर प्रदेश के पते पर पोस्ट करना होगा।

Apply Now -Click hear 

Last Date:-16 Feb 2024

Post a Comment

Previous Post Next Post