Top News

Govt Job 2024: ओडिशा में सरकारी नौकरियां, स्नातक अभी आवेदन करें

 Govt Job 2024:ओडिशा में सरकारी नौकरियां, स्नातक अभी आवेदन करे।

Govt Job 2024: ओडिशा में सरकारी नौकरियां, स्नातक अभी आवेदन करे।

सरकारी नौकरी 2024:ओडिशा में नौकरी पाने के इच्छुक युवाओं के लिए सुनहरा मौका। ओडिशा कर्मचारी चयन आयोग (OSSC) ने नौकरी निकाली है। कटक में उत्पाद शुल्क आयुक्त (एक्साइज कमिश्नर) ने एक्साइज सब इंस्पेक्टर पद के लिए एक अधिसूचना प्रकाशित की है।

सरकारी नौकरी 2024: ओडिशा में नौकरी पाने के इच्छुक युवाओं के लिए सुनहरा मौका। ओडिशा कर्मचारी चयन आयोग (OSSC) ने नौकरी निकाली है। कटक में उत्पाद शुल्क आयुक्त (एक्साइज कमिश्नर) ने एक्साइज सब इंस्पेक्टर पद के लिए एक अधिसूचना प्रकाशित की है. इच्छुक उम्मीदवार अपनी शैक्षणिक योग्यता के अनुसार ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। ओएसएससी की आधिकारिक वेबसाइट https://www.ossc.gov.in के माध्यम से आवेदन करें।
महत्वपूर्ण तिथियाँ:
ऑनलाइन आवेदन की तारीख 10 जनवरी से शुरू हो गई है और आवेदन प्रक्रिया 9 फरवरी तक चलेगी।

रिक्त पद:
हालाँकि, 33 रिक्तियाँ हैं, जिनमें 11 पद महिलाओं के लिए और 22 पद पुरुष उम्मीदवारों के लिए रिक्त हैं।

शैक्षणिक योग्यता:
जिन उम्मीदवारों ने किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से किसी भी स्ट्रीम (कला / विज्ञान / वाणिज्य) में स्नातक की डिग्री पूरी की है, वे इस नौकरी के लिए आवेदन कर सकते हैं।

आयु सीमा:
आवेदन करने के लिए न्यूनतम आयु सीमा 21 वर्ष और अधिकतम आयु सीमा 32 वर्ष है।
आयु:
ओबीसी श्रेणी के उम्मीदवारों के लिए आयु सीमा 3 वर्ष है जबकि एसटी/एससी/पीडब्ल्यूडी/ईएसएम के लिए 05 वर्ष और ओपीडब्ल्यूडी + एससी/एसटी के लिए 15 वर्ष है। आवेदन करने और अधिक जानकारी प्राप्त करने के लिए उम्मीदवार इसकी आधिकारिक वेबसाइट https://www.ossc.gov.in पर जा सकते हैं।

Apply Now :-Click hear 

Last date:-09 Feb 2024

Post a Comment

Previous Post Next Post